IPL 2023 DC Vs RCB Match 50 Preview

IPL 2023 DC Vs RCB Match 50 Preview

IPL 2023 DC Vs RCB Match 50 Preview

Match 50 , अरुण जेटली स्टेडियम , दिल्ली से लाइव

आईपीएल का 50वा मुकाबला दिल्ली कैपिटल ( Delhi Capitals )  बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ( Royal Challengers Banglore )  अरुण जेटली स्टेडियम, दिल्ली मे शाम 7:30 बजे खेला जाएगा। जैसा कि हमने पिछले मैच मे देखा आरसीबी के विराट कोहली और अन्य खिलाड़ीयो कि बदौलत, लखनऊ सुपर जाइंट्स  के खिलाफ लॉ स्कोरिंग मैच डिफेंड कर जीतकर कर आई है । पिछले मैच विराट कोहली का एग्रेशन ही टीम  को जीताने का एक प्रमुख कारण था।

और ये देखना काफी जबरदस्त होगा कि विराट कोहली डीसी की खिलाफ किस तरह से बलेबाजी करते है। जहा तक संभावना है कि आज विराट का बल्ला बोलेगा क्योंकि वे दिल्ली के लोकल बॉय हे और वे दिल्ली की पिच को भली भाती जानते है।
नजरे तो फाफ डुप्लेसी पर भी रहेगी, जिस तरह से उन्होंने अपने फॉम को सीजन के शुरूआती मैचों से अब तक जारी रखा और इसी के साथ उन्होंने 9 मैचों 466 रन बनाकर ऑरेंज कैप लीडबोर्ड पर नम्बर 1 पर हे।

IPL 2023 DC Vs RCB Match 50 Preview

 

बात करे दिल्ली कैपिटल टीम की तो, इनका प्रदर्शन इस सीजन कुछ खास नहीं रहा हे और नकारात्मक रनरेट के साथ प्वाइंट टेबल सबसे आखिर 10 नम्बर पर विराजमान है। पर फिर भी देखना रोमांचक होगा क्योंकि पिछले मैच मे नम्बर 1 टीम गुजरात टाइटस  को लो स्कोरिंग मैच मे 5 रन से हराया था।

दिल्ली की मैदान इनकी घरेलु पिच है और ये भलीभाती जानते हे कि उन्हें आरसीबी को कैसे हराना हे। इस टीम के खिलाड़ी अक्षर पटेल जो कि अपने बल्ले और गेंदबाजी दोनों से सुर्खिया बटोर रहे है, इस सीजन के इमर्जिंग प्लेयर अवार्ड मे ये 2 स्थान पर है | दो भारतीय खिलाड़ी इशांत शर्मा और खलील अहमद इनका परफोर्मेंस भी काफ़ी हद तक अच्छा रहा है पिछले मैच मे दोनों ही खिलाड़ियों ने खिफायती गेंदबाजी के साथ 2–2 विकेट भी चटकाए थे | 

 

 

IPL 2023 DC Vs RCB Match 50 Preview

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर  संभावित प्लेइंग 11 –

विराट कोहली  , फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), ग्लेन मैक्सवेल  , सुयश प्रभुदेसाई  , दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर),

माहिपाल लोमरोर  , वानिंदु हसरंगा  , कर्ण शर्मा  , मोहम्मद सिराज  , जोश हेजलवुड  , हर्षल पटेल

 

 

दिल्ली कैपिटल्स संभावित प्लेइंग 11 – 

फिलिप सॉल्ट  , डेविड वॉर्नर (कप्तान), राइली रूसो  , मनीष पांडे  . अक्षर पटेल  , अरशद खान  , रिपल पटेल  ,

एनरिक नॉर्खिया  , कुलदीप यादव, इशांत शर्मा  , खलील अहमद |  

 

Read our another posts – IPL 2023 CSK Vs MI Match 49 Dream11 Prediction

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to Top