IPL 2023 CSK Vs MI Match 49 Preview

IPL 2023 CSK Vs MI Match 49 Preview

IPL 2023 CSK Vs MI Match 49 Preview : जाने कौन मारेगा बाज़ी ?

आज आईपीएल का 49वा मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स बनाम मुंबई इंडियंस, दोपहर 3:30 बजे एमए चिदम्बरम स्टेडियम, चेन्नई, तमिल नाडु में खेला जायगा । इस रिवाल्री को देखना काफी रोमांचक होगा क्योंकि दोनों ही टीम्स आईपीएल इतिहास मे सबसे सफलतम टीम्स रही है । 

बात करे मुबई इंडियंस टीम की तो शुरुआती मैचों मे उन्होंने काफी उतार चढ़ाव देखे हे, लेकिन अब उनकी टिम जीत की पटरी पर लौटने की कोशिश कर रही है। मुंबई इंडियंस ने पिछला मैच सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन की बदौलत मैच बड़ी ही आसानी से जीत लिया जो की एक हाई स्कोरिंग रन चेस था जहा पंजाब ने पहले बैटिंग करते हुए को 215 रनो का लक्ष्य दिया वही  मुंबई इंडियंस ने बड़ी ही आसानी से 18.5 ओवर मे यह मुक़ाबला जीत लिया।

IPL 2023 CSK Vs MI Match 49 Preview

 

चेन्नई सुपर किंग्स  का पिछला मुकाबला लखनऊ सुपर जाइंट्स के साथ था लेकिन मैच बारिश के कारण टाई हो गया जिसमे 1–1 प्वाइंट दोनों टीम्स को मिले । मैच चेन्नई के घरेलू पिच पे खेला जाने वाला है तो यहा स्पिन गेंदबाजी को सहायता  सकती है  |आज के मैच में सूर्यकुमार पर सबकी नजरें रहेंगी क्योंकि उनका फॉम पिछले दो–तीन मैचों से लौट आया हे और वे जबरदस्त बैटिंग कर रहे है साथ ही ईशान किशन का बला भी रुकने का नाम नहीं ले रहा है ।

 चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज माथिशा पथिराना जो कि एक युवा उभरते गेंदबाज हे। इनका बॉलिंग ऐक्शन मलिंगा से काफी मिलता जुलता है और ये बात इन्हे खास बनाती है। पिछले में इन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए 22 रन देकर 2 विकेट चटकाई। चेन्नई सुपर किंग्स का एक और उभरता सितारा आकाश सिंह जो की अंडर 19 इंडिया से खेल चुके हे। इनकी गेंदबाजी भी काफी अच्छी है लेकिन इकॉनमी 10 के आसपास की तो ऐसे में देखना होगा कि धोनी इनको विकेट के पीछे से कैसे गाइड करते है।

 

IPL 2023 CSK Vs MI Match 49 Preview : जाने कौन मारेगा बाज़ी ?

चेन्नई सुपर किंग्स  संभावित प्लेइंग 11 : 

रुतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, अजिंक्य रहाणे, मोइन अली, शिवम दूबे, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (c & wk),

दीपक चाहर, मथीशा पथिराना, तुषार देशपांडे, महेश ठीकशाना |

 

मुंबई इंडियंस संभावित प्लेइंग 11 : 

रोहित शर्मा (कप्तान), इशान किशन (विकेटकीपर), कैमरन ग्रीन, तिलक वर्मा, टिम डेविड,

नेहल वढेरा, जोफ्रा आर्चर, पीयूष चावला, कुमार कार्तिकेय, आकाश मधवाल, अरशद खान

 

 

Read our another posts –IPL 2023 RR Vs GT Match 48: गुजरात टाइटंस की 9 विकेट से आसान जीत |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to Top