IPL 2023 LSG Vs MI Match 63 Preview

IPL 2023 LSG Vs MI Match 63 Preview

IPL 2023 LSG Vs MI Match 63 Preview

Match 63  , इकाना स्पोर्ट्स सिटी स्टेडियम , लखनऊ से लाइव 

आज मंगलवार आईपीएल का 63वा मुकाबला लखनऊ सुपरजायंट्स ( LSG ) बनाम मुम्बई इंडियंस ( MI ) के बीच इकाना स्टेडियम, लखनऊ मे शाम 7:30 बजे खेला जायगा। पिच रिपोर्ट के अनुसार इकाना स्टेडियम की पिच लाल और काली मिट्टी से मिलकर बनी है जिसके कारण यहां बालेबाजी करना मुश्किल रहता है, साथ ही तेज गेंदबाज और स्पिनर गेंदबाज़ को यह पिच सपोर्ट करती हे। सामान्य तौर जो खिलाड़ी टॉस जीतता है वह पहले बल्लेबाज़ी करना पसंद करता है क्योंकि जैस जैसे खेल चलता है वैसे वैसे पिच गेंदबाजो को सपोर्ट करती है ।

दोनों ही टीम्स अपना पिछला मुकाबला जीत कर लौट रही है। प्वाइंट्स टेबल मे स्थान 4 पर विराजमान लखनऊ सुपरजायंट्स और स्थान 3 पर विराजमान मुम्बई इंडियंस, दोनो ही टीम्स प्लेअफ्स के काफी करीब हे और दोनो ही टीम्स की कोशिश रहेगी की यह मुकाबला जीत कर प्लेअफ्स मे जाय | 

टीम लखनऊ ने अपना पिछला मुकाबला सनराईजर्स हैदराबाद के खिलाफ 182 रनो के बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए यह मुकाबला अपने नाम किया। इंडियन अनकेप्ड प्लेयर प्रेरक मानकड ने शानदार 64 रनो की अर्धशतकीय पारी खेली, और साथ ही निकोलस पूरन ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुऐ मात्र 13 गेंदों मे 44 रनो की नाबाद पारी खेली। मार्कस स्टोइनिस ने कस कर बल्लेबाज़ी करते हुए 25 गेंदों 40 रनो की शानदार पारी खेली। बात करे गेंदबाजी की तो कुणाल पांडिया ने 4 ओवर मे 24 रन देकर 2 विकेट लिय और साथ ही युद्धवीर सिंह और यश ठाकुर ने 1–1 विकेट लिया। आज भी टीम लखनऊ को प्लेअफ्स मे पहुंचने के लिए ऐसा ही कुछ खास करना होगा ।

मुम्बई इंडियंस ने अपना पिछला मुकाबला गुजरात टाइटंस के खिलाफ जीता था जिसमे मुम्बई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम गुजरात 219 रनो को लक्ष्य दिया, मुम्बई की धुआधार गेंदबाजी के सामने गुजरात टाइटंस के बल्लेबाजों ने अपने गुटने टेक दिया और मुम्बई ने यह मुकाबला अपने नाम कर लिया । इस मैच के हीरो सूर्यकुमार यादव ने बॉल के धागे खोलते हुए मात्र 49 गेंदों पर 103 रनो की धुआधार शतकीय पारी खेली। गेंदबाजी मे कमाल दिखाया आकाश मधवल ने जिन्होंने 4 ओवर में 31 रन देकर 3 विकेट लिए और साथ ही पीयूष चावला और कुमार कार्तिकेय ने 2–2 विकेट लिय। अगर आज टीम मुम्बई यह मुकाबला जीतती हे तो वह अपनी जगह प्लेअफ्स लगभग सुनिश्चित कर लेगी ।

IPL 2023 LSG Vs MI Match 63 Preview

 

IPL 2023 LSG Vs MI Match 63 Preview Possible playing 11 –

लखनऊ सुपर जायंट्स संभावित प्लेइंग 11 –

क्विंटन डिकॉक, काइल मेयर्स, आयुष बडोणी, दीपक हुड्डा, मार्कस स्टोइनिस,

निकोलस पूरन (विकेटकीपर), क्रुणाल पांड्या (कप्तान), युद्धवीर सिंह, नवीन-उल-हक, रवि बिश्नोई, आवेश खान | 

 

मुंबई इंडियंस संभावित प्लेइंग 11 –

रोहित शर्मा (कप्तान), इशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, नेहल वढ़ेरा,

तिलक वर्मा, विष्णु विनोद, टिम डेविड, अरशद खान, क्रिस जॉर्डन, पीयूष चावला, आकाश मधवाल |

 

 

IPL 2023 LSG Vs MI Match 63 Preview if you liked our post and content plz share  with your IPL friends and other colleagues.

यहा से शेयर करे अपने मित्रों व साथियो को [DISPLAY_ULTIMATE_SOCIAL_ICONS]

 

 

 

Read our another posts –  IPL 2023 LSG Vs MI Match 63 Dream11 Prediction

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to Top