Match 3 : BAN Vs AFG Highlights World Cup 2023 : विश्वकप 2023 में बांग्लादेश की पहली जीत, अफगानिस्तान को एकतरफा हराया ।

Match 3 : BAN Vs AFG Highlights World Cup 2023 : विश्वकप 2023 में बांग्लादेश की पहली जीत, अफगानिस्तान को एकतरफा हराया ।

 

BAN Vs AFG Highlights World Cup 2023 – शनिवार को विश्व कप 2023 का तीसरा मुकाबला अफ़ग़ानिस्तान बनाम बांग्लादेश के बीच धर्मशाला में हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला गया इस एक्टर का मुकाबले में बांग्लादेश का तर्जुमा दिखा और बांग्लादेश की टीम को 37.2 ओवर में 156 रन पर ऑल आउट कर दिया इस मैच में अफगानिस्तान का प्रदर्शन काफी खराब रहा अफगानिस्तान की ओर से सर्वाधिक रन मुला गुरदास ने 47 रन बनाए उसके अलावा टीम का कोई भी बल्लेबाज टिक ना पाया।

बांग्लादेश की ओर से मेहंदी हसन और शाकिब अल हसन ने तीन-तीन विकेट लिया और शोरफुल इस्लाम ने दो विकेट लिया। वही मुस्तफा रहमान ने और टैक्सी मोहम्मद ने एक-एक विकेट लिया । बांग्लादेश की बल्लेबाजी की बात करें तो बलराम बाजी भी सही रही बल्लेबाजी के तौर पर मेहंदी हसन ने 73 गेंद में 57 रन बनाए और इनको मैन ऑफ द मैच भी चुना गया क्योंकि इन्होंने तीन विकेट इंडिया और अपने टीम के लिए 57 रन की अर्धशतक की पारी भी खेली बांग्लादेश की ओर से सर्वाधिक रन नजमुल हुसैन संतो ने 59 रन की पारी खेली और अपनी टीम को जीत दिलाई ।

Match 12 : India vs Bangladesh Asia Cup 2023 Highlights – बांग्लादेश ने अपने एशिया कप आखरी मैच में भारत को 6 रनो से हराकर जीता मैच व दिल !

                                                                                                                                                                                                                      Credit- ICC (Instagram )

बांग्लादेश के गेंदबाजो का रहा दबदबा-

बांग्लादेशी की बोलिंग अटैक देखने को मिला बांग्लादेश ने 156 रन पर पूरी अफगानिस्तान टीम को ऑल आउट कर दिया बांग्लादेश की ओर से कप्तान शाकिब अल हसन ने 8 ओवर में सिर्फ तीसरा देकर तीन विकेट चटके और इन्हीं का साथ दिया मेहंदी हसन ने जिन्होंने न ओवर में सिर्फ 25 रन देकर 3 विकेट लिया और सॉरी फुल इस्लाम ने दो विकेट लिया और तेज गेंदबाज मुस्तफुर रहमान और ताक्सिन अहमद ने सिर्फ एक-एक विकेट ही लिया ।

                                                                                                                                                                                                                      Credit- ICC (Instagram )

अफगानिस्तान की टीम की खराब बल्लेबाजी –

वर्ल्ड कप 2023 के तीसरे मुकाबले में अफगानिस्तान की बल्लेबाजी देखने को मिली जिसमें उन्होंने काफी खराब प्रदर्शन किया | इस मैच की बात करें तो मैच की बात करें तो सिर्फ गुरबाज ने 47 रनो की एक छोटी पारी खेली। उसके अलावा बाकी सब कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके । दो खिलाड़ियों ने 22 रन और दो खिलाड़ियों ने 18 रनों की छोटी-छोटी पारियां खेली उसके अलावा दूसरे बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी ना छू सके ।

 

और पढ़े –

 

 

मेन ऑफ द मैच प्लेयर –

मेहंदी हसन (BAN ) – 3/25 ( 9.0 ) & 57 ( 73 )

 

click here to check fullscorecard – Click here

 

Match 3 : BAN Vs AFG Highlights World Cup 2023 : विश्वकप 2023 में बांग्लादेश की पहली जीत, अफगानिस्तान को एकतरफा हराया । if you liked our posts and content plz share with your Cricket friends and other colleagues. 

 

क्रिकेट जगत की सभी लेटेस्ट खबरों और अपडेट्स को पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन करना ना भूले और सोशल मीडिया माध्यम Instagram , Facebook और Google News पर भी हमे फॉलो करना ना भूले ।

Read our another posts –   ICC Cricket World Cup 2023 : जानिए भारतीय टीम के मुकाबले वर्ल्डकप में कब और कहा खेले जायेंगे , जाने भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला कब खेला जायेगा पूरा शेड्यूल यहाँ

 

Match 3 : BAN Vs AFG Highlights World Cup 2023 : विश्वकप 2023 में बांग्लादेश की पहली जीत, अफगानिस्तान को एकतरफा हराया ।Thankyou for reading this post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to Top