World cup 2023 Match 25: England vs Sri Lanka Dream11 Prediction : मैच को हारेगा सेमीफइनल की रेस से बाहर ,जाने प्लेइंग 11 की बेस्ट टीम |

World cup 2023 Match 25: England vs Sri Lanka Dream11 Prediction : मैच को हारेगा सेमीफइनल की रेस से बाहर ,जाने प्लेइंग 11 की बेस्ट टीम |
एम चिन्नास्वामी स्टेडियम ,बेंगलूरु

World cup 2023 Match 25: England vs Sri Lanka Dream11 Prediction –

26 अक्टूबर गुरुवार को वंडे इंटरनेशनल क्रिकेट में आईसीसी द्वारा क्रिकेट विश्व कप 2023 का आयोजन भारत में हो रहा है | जिसका 25 वा मैच इंग्लैंड बनाम श्रीलंका के बीच एम चिन्नास्वामी स्टेडियम , बेंगलुरु में दोपहर 2:00 बजे खेला जाएगा ।

बात करें इंग्लैंड की टीम की तो क्रिकेट विश्व कप 2019 की चैंपियन टीम इंग्लैंड की टीम है | लेकिन इस वक्त विश्व कप में अभी तक इंग्लैंड की टीम का कुछ खास प्रदर्शन नहीं दिखाई दिया है । प्वाइंट टेबल की बात करें तो इंग्लैंड की टीम अभी प्वाइंट टेबल में आठवीं स्थान पर है | जिसमें उन्होंने 4 मैच खेले हैं और सिर्फ एक में जीत हासिल की है । वहीं दूसरी ओर श्रीलंका की बात करें तो श्रीलंका की भी यही स्थिति बनी हुई है श्रीलंका ने अभी तक कुल 4 मैच खेले हैं इसमें तीन में हार और एक में जीत मिली है ।

 

मैच डिटेल्स –

England Vs Sri Lanka, World cup 2023, Match 25

Date – 216October 2023 , thursday

Time – 2:00 pm

Venue – M. Chinnaswamy Stadium, Bengluru

Live Streaming – Hotstar and FanCode

Live Score – Cricbuzz and IPL Dunia

 

पिच रिपोर्ट –

टेस्ट मैच के शुरुआती चरणों में, एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम की पिच अच्छी गति और उछाल के साथ अपेक्षाकृत सपाट और बल्लेबाजी के लिए अनुकूल हो सकती है। बल्लेबाज आराम से अपने शॉट खेलने और रन बनाने की उम्मीद कर सकते हैं। हालाँकि, जैसे-जैसे मैच आगे बढ़ेगा, पिच खराब होने लगेगी और स्पिन गेंदबाजों को अधिक सहायता मिलेगी। स्पिनर, जो टर्न उत्पन्न कर सकते हैं और खुरदरे पैच का फायदा उठा सकते हैं, उन्हें विकेट लेने में सफलता मिल सकती है।

 

प्लेइंग 11 –

इंग्लैंड  संभावित प्लेइंग 11 –

जोस बटलर (कप्तान), मोइन अली,  जॉनी बेयरस्टो, सैम करन, लियाम लिविंगस्टोन, डेविड मलान, आदिल राशिद, जो रूट, हैरी ब्रूक,  मार्क वुड, क्रिस वोक्स।

 श्रीलंका संभावित प्लेइंग 11 –

पथुम निसांका, कुसल परेरा, कुसल मेंडिस (कप्तान), सदीरा समरविक्रमा (विकेटकीपर), चैरिथ असलांका, धनंजय डी सिल्वा, डुनिथ वेलालेज, चमिका करुणारत्ने, लाहिरू कुमारा, मथीशा पथिराना, दिलशान मदुशंका.

टॉप परफॉर्मर SL vs ENG  –

मथीशा पथिराना

 कुसल मेंडिस

आदिल राशिद

कुसल परेरा

जॉनी बेयरस्टो

जो रूट

सदीरा समरविक्रमा

दिलशान मदुशंका

मार्क वुड

ICC Men's Cricket World Cup 2023 In India

Credit – ICC (instagram)

Captain and Vice–Captain for ENG vs SL World Cup 2023 Playing 11 and live Streaming 2023 –

Captain –

जॉनी बेयरस्टो

कुसल मेंडिस

Vice–Captain –

जोस बटलर

आदिल राशिद

 

Match 8 : Sri Lanka Vs Bangladesh Super 4 Highlights Asia Cup 2023 :
                              Credit – ICC (instagram)

Live Streaming 2023 –

इस रोमांचक मुकाबले को देखने के लिए दोनो ही देशों के फैंस काफी उत्साहित और बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है । जी हा – भारतीय दर्शकों के लिए बता दे की इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग Hotstar पर प्रकाशित की जाएगी । वही टेलीविजन में Star Sports नेटवर्क पर सीधा प्रसारण दोपहर 2  बजे से लाइव देखा जा सकेगा । वही Fancode की एप और वेबसाइट पर भी इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग की जाएगी । इसके अलावा आप लाइव स्कोर Cricbuzz , Espncricinfo और हमारी वेबसाइट IPL Dunia पर भी चेक कर पाएंगे | मैच की हाइलाइट्स की आप Hotstar पर बाद में देख सकते है |

 

और पढ़े –

 

World cup 2023 Match 25: England vs Sri Lanka Dream11 Prediction : मैच को हारेगा सेमीफइनल की रेस से बाहर ,जाने प्लेइंग 11 की बेस्ट टीम | if you liked our posts and content plz share with your Cricket friends and other colleagues. 

 

क्रिकेट जगत की सभी लेटेस्ट खबरों और अपडेट्स को पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन करना ना भूले और सोशल मीडिया माध्यम Instagram , Facebook और Google News पर भी हमे फॉलो करना ना भूले ।

Read our another posts –   ICC Cricket World Cup 2023 : जानिए भारतीय टीम के मुकाबले वर्ल्डकप में कब और कहा खेले जायेंगे , जाने भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला कब खेला जायेगा पूरा शेड्यूल यहाँ

 

World cup 2023 Match 25: England vs Sri Lanka Dream11 Prediction : मैच को हारेगा सेमीफइनल की रेस से बाहर ,जाने प्लेइंग 11 की बेस्ट टीम | Thankyou for reading this post.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to Top